menubar

breaking news

Monday, October 23, 2017

जौनपुर में जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में दो लोगो की मौत, एक की हालत गंभीर

जौनपुर। जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के बसेरवा गांव में जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में दो लोगो की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर है। डबल मर्डर की इस खबर से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के बसेरवा गांव में विवादित जमीन पर नाद रखने को लेकर दो सगे भाई सूबेदार सरोज और हुबलाल सरोज के बीच विवाद हो गया। दोनो में गाली गलौज के साथ मारपीट होने लगी। भाईयो का विवाद सुलझाने के लिए पड़ोसी रामराज सरोज पहुंच गया। रामराज समझा बुझा रहा था इसी बीच सूबेदार आक्रोशित होकर रामराज पर कुल्हाड़ी से प्रहार करके लहूलुहान कर दिया। अपने पिता को बचाने पहुंचे गुलाब और श्याम नारायण पर सूबेदार और उसके तीन पुत्रो ने कुल्हाड़ी और लोहे की राड से हमला कर दिया। जिसके कारण तीनो गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे ग्रामीणों की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहाँ  डाक्टरों ने रामराज और श्याम नारायण को मृत घोषित कर दिया जबकि गुलाब की हालत नाजुक बनी हुई है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके एक आरोपी सूबेदार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके तीन अन्य आरोपी पुत्रो की तलास में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment