menubar

breaking news

Wednesday, October 4, 2017

नौकरी दिलाने के नाम पर जीजा ने विवाहिता से किया दुष्कर्म

Image result for images of raip
जौनपुर। जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को उसके जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई ले जाकर दुष्कर्म किया और रूपया और आभूषण हड़प लिया। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने थाने में तहरीर दिया है पीड़िता दो बच्चों की मां है पति मानसिक रूप से बीमार है।
पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उसका पति बेरोजगार है, बहनोई शिवशंकर उपाध्याय पुत्र कमला प्रसाद उपाध्याय अक्सर उसके घर आया करता था, वह मुम्बई में व्यवसाय करता है। उसने कहा कि वह रूपये व आभूषण लेकर मुम्बई चले वह सरकारी नौकरी दिला देगा। जीजा के झांसे में आकर विवाहिता मुम्बई जाने को राजी हो गयी और खर्च के लिए रखे 10 हजार रुपये, आभूषण ले लिया। 15 सितम्बर को बहनोई उसके घर आया और सास के सामने उसे साथ चलने को कहा। वह अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ उसके साथ चली गयी। रास्ते में आभूषण व रूपया ले लिया। मुम्बई ले जाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। उसने डर के कारण चुप्पी साधे रखा। वह अपना आभूषण, रूपया मांगने लगी तो शिवशंकर धमकी देने लगा।  उसने जब सख्ती दिखाया तो वह कहने लगा मेरा कहना मानो नहीं तो जान से मार डालूंगा। वह अपना आभूषण, पैसा मांगने लगी तो उसने कहा मैं नहीं दूंगा तुमको जो कुछ करना है कर लो। विवाहिता ने ऊबकर कहा कि मैं नौकरी नहीं करुंगी तब उसने 25 सितम्बर को उसे बदलापुर नहर के पास छोड़ दिया और फरार हो गया। 
पीडि़ता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गयी है।

No comments:

Post a Comment