menubar

breaking news

Tuesday, October 3, 2017

सामने आई गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, कर सकती हैं सरेंडर

Image result for images of honeypreetनई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने मीडिया के सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि गुरमीत सिंह बेगुनाह है।
खुद को सरेंडर करने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि वो अभी इस मामले में कानूनी सलाह लेंगी।
सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने कहा कि मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पवित्र रिश्ता है, किसी भी बाप और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता नहीं हो सकता। उनके खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है।'
हनीप्रीत ने कहा कि मेरे पापा निर्दोष हैं। लोग इन बातों पर बिश्वास ना करें, जिन दो लड़कियों ने आरोप लगाए हैं वो कभी भी सामने नहीं आईं हैं।
मालूम हो कि साध्वियों के साथ बलात्कार मामले में गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़क उठी थी। हनीप्रीत पर इस हिंसा को भड़काने का आरोप है और इसके बाद से हनीप्रीत फरार थीं।
गुरमीत सिंह को भगाने का लिये साजिश रचने के आरोपों पर हनीप्रीत ने कहा कि एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है, सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी, मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है।
हनीप्रीत ने कहा कि क्या डेरे में नरकंकाल मिले? क्या आरोप लगाने वाली लड़कियां मिलीं? उन हजारों लड़कियों की बात अनसुनी करके सिर्फ एक खत के आधार पर किसी को कैसे गुनहगार ठहराया जा सकता है? मेरे पापा बेगुनाह हैं और आने वाले वक्त में बेगुनाह साबित होंगे।
विश्वास गुप्ता के आरोपों पर जबाव देते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मैं विश्वास गुप्ता के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं।

No comments:

Post a Comment