menubar

breaking news

Saturday, October 28, 2017

भाजपा नेता सतीश कुमार सिंह को राष्ट्रीय संगठन ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

जौनपुर। गुजरात चुनाव में जौनपुर के मल्हनी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सतीश कुमार सिंह को राष्ट्रीय संगठन ने जिम्मेदारी सौंपी। पार्टी ने एक बार फिर सिंह पर भरोसा जता कर यह साबित कर दिया है की जनपद में इनकी पहुँच और पैठ अच्छी है जिसके कारण पार्टी ने उन्हें इस काबिल समझा की उन्हें एक बार फिर गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय संगठन की जिम्मदारी सौपी गयी है।
वही जनपद में और खास तौर से मल्हनी की जनता को एक अच्छी खबर मिली कि उनके क्षेत्र से पार्टी के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले सतीश सिंह को पार्टी ने बड़ा तोहफा और उनके समर्थको में नई ऊर्जा देने काम किया है। 
इस नई ताकत से खुद सतीश सिंह अपने आपको गर्व महसूस कर रहे है कि पार्टी ने उन्हें इस काबिल समझा है।  उन्होंने कहा कि इस जिम्मेदारी को मैं बड़ी निष्ठा से निभाउंगा और समय पड़ा तो अपना जी जान पार्टी के लिए लगा दूंगा। आज पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए राष्ट्रिय स्तर पर 13 सदस्य की टीम बनाई है जिसमे सतीश का नाम भी शामिल है। इस नई ऊर्जा और ताकत मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सतीश की चर्चाऐ खास हो गया है कि सतीश भारतीय जनता पार्टी में जनपद स्तर पर एक अलग ही स्थान रखते है। 

No comments:

Post a Comment