menubar

breaking news

Monday, October 16, 2017

उन्तीसवें दिन आगंनबाड़ी कर्मचारी संघ की हड़ताल जारी

जौनपुर। आगंनबाड़ी कर्मचारी संघ ने अपने पन्द्रह सुत्रीय मांगो को लेकर हड़ताल पर रहते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में सिरकोनी विकासखण्ड की अध्यक्ष मीना यादव की अध्यक्षता में आम जनसभा हुई। आमसभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने सरकार से पन्द्रह सूत्रीय माॅगों को शीघ्र पूरी करने की माॅग की गयी। सभा में यह घोषित किया गया कि सरकार तत्काल वार्ता करके संतोषजनक कार्यवाही नही करती तो दिनांक 23 अक्टूबर 2017 को पुरे प्रदेश के साथ जनपद से भी हजारों की संख्या में लखनऊ प्रदर्शन करेंगी। इस स्थिति में जो भी कठिनाई होगी, उसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।
आमसभा को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के संरक्षक सी.बी.सिंह, अध्यक्ष सघर्ष समिति ई. के. डी.यादव, उपाध्यक्ष अशोक कुमार, जिलामंत्री चन्द्रशेखर सिंह, मार्गदर्शक राजबली यादव ने सम्बोधित करते हुए हड़ताल का पूर्ण समर्थन किया। इसके साथ ही किसी भी स्तर से हड़ताल को तोड़ने की कोशिश को करारा जवाब देने का संकल्प किया गया।
आमसभा को आॅगनबाडी़ कर्मचारी संघ की पदाधिकारी मनोरमा सिंह, माधुरी सोनिया, कलावती मौर्य, उर्मिला, गीता, गौतम, सुजाता, संगीता वर्मा, नूरसभा, गीता सोनकर, छाया यादव, अर्चना सिंह, सुनीता यादव, शीला यादव, आदि ने सम्बोधित किया। संचालन बिन्दु अध्यक्ष रामनगर ने किया। 

No comments:

Post a Comment