menubar

breaking news

Sunday, October 15, 2017

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

इलाहाबाद। लखनऊ-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बछरावां के समीप भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी बेलवाडाड़ थाना कलवारी जिला बस्ती के निवासी थे और लखनऊ में मुंशीपुलिया के ऋतु विहार 638/384 में रह रहे थे। हादसा कार और ट्रक की सीधी टक्कर से हुआ। टक्‍कर इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गई और पहचानना मुश्किल था कि कौन सी कार है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के मुंशीपुलिया निवासी दिव्य कुमार मिश्रा अपनी फोर्ड कार से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। गाड़ी में उनकी पत्नी शक्ति मिश्रा, दो बहने दीपिका मिश्रा, दिव्या मिश्रा और ज्याति पांडे व अर्पित मिश्रा सवार थे। सुबह करीब छह बजे कार का नियंत्रण बिगड़ गया और कार दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई।बताया जा रहा है कि लखनऊ के मुंशीपुलिया निवासी दिव्य कुमार मिश्रा अपनी फोर्ड कार से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। गाड़ी में उनकी पत्नी शक्ति मिश्रा, दो बहने दीपिका मिश्रा, दिव्या मिश्रा और ज्याति पांडे व अर्पित मिश्रा सवार थे। सुबह करीब छह बजे कार का नियंत्रण बिगड़ गया और कार दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई।
आज सुबह यह बछरावां ​लखनऊ इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर विशाखा फैक्ट्री के सामने उनकी कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन से आ रहे ट्रक से जा टकराई। कार में सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को गाड़ी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment