menubar

breaking news

Tuesday, October 31, 2017

बेखौफ बदमाशों ने 4 लोगो को मारी गोली, दो की मौत

Image result for pics of hatyaनई दिल्ली। राजधानी के नरेला में बेखौफ बदमाशों द्वारा चार लोगों को गोली मारने की घटना प्रकाश में आई है, जिसमें दो लोगों की मौत हो  बीती सुबह नरेला में तीन व्यापारियों को गोली मारकर लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से पूरा क्षेत्र दहशत में है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यापारी गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती है।  
सूत्रों की माने तो नरेला में बदमाशों ने दूसरी घटना हो गई जिसमें 28 साल के युवक पर उनके घर के बाहर ही बदमाशों ने गालियां चला दीं। युवक किसी काम के लिए रात साढ़े आठ बजे स्कूटी से निकला था कि घर के आगे ही घात लगाकर बैठे हमलावरों ने युवक पर फायरिंग शुरू कर दी और फायरिंग कई राउंड चली। गंभीरावस्था में युवक को तुरन्त सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए शालीमार बाग  हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
मालूम हो की युवक का भी क्रिमिनल बैकग्राउंड है। स्नैचिंग केस में वह जेल भी जा चुका है। दस दिन पहले ही वह पेरोल पर जेल से बाहर आया है।
सूत्रों की माने तो कुछ दिनों पहले ही पास के गांव के रहने वाले एक युवक से युवक की कहा सुनी हुई थी। यह आशंका जताई जा रही है कि उस युवक ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।
सुचना मिलते ही पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। 

No comments:

Post a Comment