menubar

breaking news

Tuesday, October 10, 2017

जौनपुर में चोरो ने घर में घुसकर उड़ाये 2 लाख का माल

Image result for PICS OF CARTOON IMAGE OF CHORजौनपुर। जनपद के खेतासराय थाना क्षेत्र के खुदौली गांव में बीती रात बोलेरो सवार चोर घर में घुसकर नगदी समेत दो लाख का जेवर व अन्य सामान उठा ले जाने की खबर प्रकाश मे है।  इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुदौली गांव निवासी एक युवक और उनका पूरा परिवार मुम्बई रहता है। गांव के बाहर रोड पर युवक और उनके भाई ने मकान बनवा लिया है। मकान से सटे एक मंदिर बनवाकर उसमें मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करा दिया है। भतीजे की शादी के लिए पूरा परिवार मुंबई से गांव आया है।
बीती रात ढाई बजे बोलेरो सवार आधा दर्जन चोर चैनल खोलकर घर में घुसकर तिलक में मिले लगभग 50 हजार रुपये कीमत के कपड़े समेट लिये। चोरों के हाथ लगे पर्स में 25 हजार रुपये और एटीएम कार्ड था। इसके बाद चोरों ने युवक और उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन खींच लिया। दोनों चेन की कीमत लगभग एक लाख थी। परिजनों के शोर मचाने पर गांव वाले भी पहुंच गये।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची की पुलिस चोरों का पीछा करने के बजाय पीड़ित परिवार से ही पूछताछ करती रही। फिर सुबह थाने आकर रिपोर्ट लिखवाने की बात कहकर पुलिस लौट गयी। 

No comments:

Post a Comment