menubar

breaking news

Tuesday, October 17, 2017

यूपी के लिए सेना भर्ती रैली 27 नवंबर से होगी शुरू

लखनऊ। बरेली स्थित जाट रेजिमेंटल सेंटर में 27 नवंबर से यूनिट हेडक्वाटर्स कोटा के तहत सैनिक सामान्य ड्यूटी, खिलाड़ियों व सैनिक लिपिकों की भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। यह रैली 30 नवंबर तक चलेगी। खिलाड़ियों में सिर्फ वे ही शामिल हो सकेंगे, जो 23 से 28 अक्टूबर तक सेंटर के स्पोर्ट्स ट्रायल में भाग लेंगे। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मध्य कमान की पीआरओ गार्गी मलिक ने बताया कि भर्ती रैली युद्ध विधवाओं के बेटों, जाट रेजिमेंट के भूतपूर्व एवं सेवारत सैनिकों, युद्ध के दौरान शहीद व घायल सैनिकों के पुत्रों और सगे भाइयों के लिए आयोजित की जा रही है। इसके अतिरिक्त भर्ती रैली में अन्य रेजिमेंट को भी शामिल होने का मौका है।
भर्ती रैली में सामान्य ड्यूटी की भर्ती यूपी व उत्तराखंड के लिए 27 नवंबर को होगी। राजस्थान व अन्य राज्यों के लिए 28 को, हरियाणा के अभ्यर्थी व खिलाड़ियों के लिए 29 और जाट रेजीमेंट के लिए भर्ती रैली 30 नवंबर को होगी। अभ्यर्थियों के लिए सामान्य लिखित प्रवेश परीक्षा 28 जनवरी 2018 को होगी।
प्रारंभिक जांच के लिए अभ्यर्थियों को प्रमाणपत्र व दस्तावेज के साथ सुबह चार बजे भर्ती रैली स्थल पहुंचना होगा। आठ बजे के बाद आने वाले अभ्यर्थियों को भर्ती में नहीं शामिल किया जाएगा। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए जाट रेजिमेंटल सेंटर, बरेली के एड्जुटेंट से संपर्क कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment