menubar

breaking news

Sunday, October 22, 2017

दिवाली पर शहीदों के परिवार को एक्टर अक्षय कुमार ने किया रोशन, दिए 25 लाख रुपये


Image result for pics of akshay kumarमुंबई। एक्टर अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के 103 शहीदों के परिवार को 25 लाख रुपये देकर कई शहीद सैनिकों के परिवार की दिवाली इस बार अपने एक प्रयास से रोशन कर दी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के आईपीजी विश्वास नागरे पाटिल ने कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे और सोलापुर के ग्रामीण क्षेत्र के मारे गए 103 पुलिस और शहीद सैनिकों की लिस्ट बनाई जब अक्षय कुमार को इस बात का पता चला तो उन्होंने इससे जुड़ने का फैसला लिया। 
अक्षय कुमार ने सुकमा में शहीद जवानों के परिजनों को 25 हजार रुपये का चेक और एक साइन की हुई चिट्ठी भेजी, जिसे हमने सभी परिवार तक पहुंचाया। 
सूत्रों की माने तो विश्वास नागरे पाटिल ने कहा- हाल ही में अक्षय ने मुझे एक तस्वीर भेजी थी, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने पिता के ताबूत के पास बैठकर रो रही थी. जब मैंने उन्हें शहीदों की मदद करने का आइडिया बताया तो उन्होंने भी इसमें भाग लेने का फैसला लिया। 
चिट्ठी में अक्षय ने शहीदों द्वारा दिए गए बलिदान की सराहना करते हुए लिखा- मुझे पता है कि दिवाली पर आपलोगों की उनकी याद आ रही होगी। मैं जानता हूं कि यह आपके लिए बहुत बड़ी ट्रेजड़ी है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इससे जल्दी उबर पाएं। मैंने मिठाई और छोटे बच्चों के लिए किताब खरीदने के लिए छोटा सा तोहफा बच्चा है। आशा करता हूं कि आप इसे कबूल करेंगे।

No comments:

Post a Comment