menubar

breaking news

Saturday, October 7, 2017

जौनपुर में आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ का विरोध प्रदर्शन 20वे दिन भी जारी

VPITSजौनपुर। आगनबाड़ी कर्मचारी अपने 15 सूत्रीय मागों के समर्थन में 20वे दिन भी भारी संख्या में कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्रित होकर विकासखण्ड मुफ्तीगंज की हीमान्द्री दूबे की अध्यक्षता में विरोध सभा किया। सभा को संबोधित करते हुए मनोरमा सिंह अध्यक्ष जलालपुर ने सरकार की उपेक्षापूर्ण नीति का विरोध किया तथा मांगो की पूर्ति तक संघर्ष करने का संकल्प व्यक्त करते हुए दिनांक 10 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाली रैली में सभी से भाग लेने की अपील किया।
सभा को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिसद के अध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव, ई. जीएन दूबे ,संरक्षक सीबी सिंह, उपाध्यक्ष ई बेचन मिश्र, जिला मंत्री चन्द्रशेखर सिंह ने संबोधित किया तथा 15 सूत्रीय मांगो का समर्थन करते हुए इसे शीघ्र पूर्ण करने की अपील उ0प्र0 सरकार से किया एवं पूरे प्रदेश में आगंनबाडी़ कर्मचारी संघ के समर्थन में कर्मचारी आन्दोलन करने की चेतावनी दिया। इसके साथ ही अपनी मांगो को पूरी कराने के लिए भारी संख्या में लखनऊ पहुचने की अपील कार्यकत्रियों से किया। सभा में सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष सरिता सिंह के निर्देशानुसार विकासखण्ड बक्शा के गीता गौतम को ब्लाक अध्यक्ष पद पर नामित किया गया।
सभा को आगंनबाडी़ संघ की अध्यक्ष अर्चना सिंह, जिलामंत्री मिनाक्षी शुक्ला, माधूरी सोनिया, रेखा सिंह रेखा राय, कुसुम सिंह बरसठी, मीना यादव, रीता श्रीवास्तव, सीता यादव,ज्योति गौड़, नरमा यादव, सुजाता, शान्ति सिंह, मीरा सिंह आदि ने संबोधित करते हुए 15 सूत्रीय मांगो को शीघ्र न पूरी न किये जाने पर पूरे प्रदेश को बन्द करने की चेतवनी उ0 प्र0 सरकार को दी। सभा को किसान यूनियन के राजबली यादव ने संबोधित करते हुए आन्दोलन को अपना समर्थन दिया। सभा में तमाम कर्मचारी संघठन एवं सामाजिक संगठन के पदाधिकारी, समाजसेविका श्रीमती शकुन्तला शुक्ला उपस्थित होकर आन्दोलन  को सर्मथन दिया। सभा का संचालन बदलापुर के अध्यक्ष छाया यादव ने किया। 

No comments:

Post a Comment