menubar

breaking news

Saturday, October 7, 2017

राजधानी में 1 ही परिवार के चार महिलाओं समेत पांच लोगों की हत्या

दिल्ली: मानसरोवर पार्क में एक ही परिवार की 4 महिला समेत पांच की हत्यानई दिल्ली। राजधानी के मानसरोवर इलाके में पांच लोगों की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।  
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह परिवार नामी जिंदल आयल मिल्स परिवार से सम्बन्ध रखता है मरने वालो में एक ही परिवार की 4 महिलाएं शामिल हैं जबकि एक मृतक सुरक्षा गार्ड है। हत्यारों ने कत्ल के लिए तेजधार चाकू का इस्तेमाल कर सभी को बेरहमी से गोद कर मार डाला।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि मकान की पहली मंजिल पर एक कमरे में चारों महिलाओं की लाशें खून से लथपथ पड़ी थी और सभी मृतकों के शरीर चाकुओं से गोदे गए थे और घर के दरवाजे के पास गार्ड की लाश पड़ी थी। घर में एक अलमारी टूटी हुई मिली है। हालांकि मृतक महिलाओं ने जो गहने पहने थे, वो नहीं लूटे गए हैं।
सूत्रों की माने तो पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फोरेंसिक टीम को भी बुलाया और पूरे इलाके को सील कर दिया है। पुलिस हत्या और हत्यारों की जांच में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार जिंदल ऑयल्स मिल के 7 भाईयों का परिवार है। जिनके बीच एक 600 गज की प्रॉपर्टी बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। जिन महिलाओं की हत्या हुई है, वे सभी एक ही परिवार की हैं। जिनमें एक मां और तीन बेटियां शामिल हैं। 

No comments:

Post a Comment