menubar

breaking news

Tuesday, September 26, 2017

जौनपुर में बेखौफ बदमाशों ने तमंचे के बल पर एसपी ऑफिस के सामने की महिला से लूट

जौनपुर। तमंचे के बल पर दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एसपी ऑफिस के ठीक सामने आंगनवाड़ी कार्यकर्ती से सोने की चेन और कान की बाली लूटकर मौके से फरार हो गए। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना एसपी ऑफिस के ठीक सामने विकास भवन के बगल में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दे रही आंगनवाड़ियों में हड़कंप मच गया, इस वारदात से पूरे जिले में दहशत फैल गई है।
मालूम हो कि मानदेय बढ़ाने को लेकर जिले भर की आंगनवाड़ी कार्यकर्ती करीब 1 सप्ताह से कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर रही है। आज इस धरने में मुफ्तीगंज ब्लॉक के मुर्की गांव की आंगनवाड़ी कार्यकर्ती कलावती देवी शामिल होने आई थी, धरने के बीच में बाथरूम करने के लिए वह एसपी ऑफिस के ठीक सामने विकास भवन के बगल में बाथरूम करने के लिए चली गई, इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचकर तमंचे से आतंकित कर उसके गले की सोने की चेन और कान की बाली लूट कर फरार हो गए। लूट की शिकार महिला ने धरना स्थल पर पहुंचकर अपने साथियों को बतायी तो आंगनबाड़ीयो में हड़कंप मच गया। 
घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस मामले पर एसपी से बात किया गया तो उन्होंने अभी ऐसी किसी घटना होने से इंकार कर दिया हालांकि उन्होंने थानाध्यक्ष लाइन बाजार को जांच का आदेश दे दिया है। 

No comments:

Post a Comment