menubar

breaking news

Wednesday, September 6, 2017

नशे में धुत्त, बेहोशी हालत में पाया गया खाकी वर्दीधारी



जौनपुर। शहर के अति व्यस्ततम इलाका वाजिदपुर तिराहे के समीप एक खाकी वर्दीधारी सड़क के किनारे नशे में धुत्त होकर बेहोशी हालत में पाया गया। दारोगा की यह दशा देखकर आम जनता पुलिस विभाग को कोशती नजर आयी।
वाजिदपुर तिराहे के समीप वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर सड़क के किनारे बेहोश पड़ा यह खाकी वर्दीधारी बनारसी यादव है। यह कुछ दिन पहले जौनपुर में तैनात था, इसने कई चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी सम्भाल चुका है। आज यह नशे के धुत होकर आटो रिक्शा से यहां पर आया उसके बाद सिटी स्टेशन जाने की फिराक में था लेकिन अत्यधिक शराब पीने के कारण अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगो ने उसे सड़क से हटाकर किनारे कर दिया। वर्दीधारी की यह हालत देखने वालो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।
कुछ लोगो ने टल्ली एसआई को बगल के चबूतरे पर लिटा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उठाने का प्रयास किया तो बनारसी झूमते हुए करवट ले लेता। बानगी ऐसी दिखी की चार लोग टांग कर 100 की गाडी में उसको  डाले। इस दौरान पब्लिक वीडियो बनाती रही और कहती दिखी कि सड़क पर शराब पिने वालो पर पुलिस ने महीनो पहले कसा था शिकंजा, आज खुद सड़क किनारे पीकर सो गए। 
इस मामले पर एसपी से बात करने की कोशिश किया गया तो उन्होने इस दारोगा की गैर जनपद में तैनात होने की बात कहकर टाल गये। उसके बैग में केवल कपडा मिला है। शाम तक होश आएगा तो पता चलेगा।

No comments:

Post a Comment