menubar

breaking news

Wednesday, September 13, 2017

प्यार करने की दी सजा, भाई ने बहन को नहर में फेका

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बार-बार मना करने के बाद भी जब लड़की ने प्यार करना बंद नही किया तो परिजनों ने रच डाली एक ख़ौफ़नाक दास्ताँ।
सगे भाई ने बहन और बहनोई के साथ मिलकर एक प्लान के तहत पीड़िता को रास्ते से हटाने के लिए कहा कि चलो तुम्हे मैनपुरी ननिहाल लेकर चलते है, वहाँ से दवाई दिलवा देते है और मैनपुरी पहुंच कर भाई ने जीजा के साथ मिलकर उसे नहर में उठा कर फेक दिया। किस्मत अच्छी थी कि बचाओ-2 की आवाज सुन दो युवकों ने उसे नहर में कूद कर बचा लिया। सूचना पर पहुंची 100 डायल उसे अब थाना किशनी में ले कर आई है।
पूरा मामला मैनपुरी के थाना क्षेत्र किशनी का है। जहाँ रामनगर के पुल के पास से नहर में बहती एक युवती जान बचाने के लिए चिल्ला रही है। आस पास के लोगो ने जब यह नजारा देखा तो दो युवक उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़े। ओर उसे बाहर निकाल लिया इसके बाद युवकों ने  पुलिस को सूचना दे दी। उस युवती ने जो बताया वो हैरान करने वाला था। पीड़ित युवती ने अपना असली नाम मधु पुत्री चरणसिंह उम्र 16 वर्ष निवासी नई वस्ती सीताराम गली गौतम नगर आगरा बताया। वह नोयडा में अपने भाई ओर जीजा के साथ रहती थी और उसने बताया कि आज घर से मेरे भाई गोपी किशन, दीदी एकता, जीजा देवेश, मामा राजा व ममेरा भाई अरविंद उसकी ननिहाल पदमपुर थाना दन्नाहार जिला मैंनपुरी लेकर आये और वहा दीदी एकता को छोड़कर। भाई और परिजन 2 मोटर सायकिल से हमको घर से यह कहकर  ले आये कि भगत से तुम्हारा इलाज कराएंगे। रास्ते में उन्होंने कई बार अपनी मोटर सायकिल बदली । हमें भगत द्वारा इलाज कराने को नहर के पुल पर बीच में ले गए । पानी का बहाव काफी होने के कारण मुझे डर लग रहा था लेकिन  बोले ये 10 रुपये लो अपने ऊपर 7 बार घुमा कर बीच पुल से फेक दो । मैने जैसे ही रुपये फेके वैसे ही मेरे भाइयो ने हाथ पैर पकड़ कर नहर में फेक दिया ।मेरे जीजा पास में निगरानी कर रहे थे। कोई बाहर का देख ना ले। वो मुझे नहर में फेक कर भाग गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण में पानी में ऊपर नीचे जा रही थी। जब में ऊपर आई तो बचाओ -बचाओ चिल्लाने लगी कुछ दूर के पास 2 युवको ने पानी में कूद कर मुझे बाहर निकाला ।
अब गांव वालो की सूचना पर पहुची पुलिस लड़की को किशनी थाने लाकर लड़की के बयानों के अनुसार कार्यवाही कर रही है। थाना किशनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसके परिजनों को बुलाया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment