menubar

breaking news

Wednesday, September 6, 2017

पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

जौनपुर। जिला पुलिस प्रमुख शैलेश पाण्डेय के दिशा निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गये अभियान के तहत थानाध्यक्ष सिकरारा एवं थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर को वाहन चोरो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई। 
पुलिस टीम 5 सितम्बर को रात्रि 9 बजे सिकरारा थानाक्षेत्र में थी कि मुखबीर द्वारा सूचना दी गई कि दो संदिग्ध लोग लाला बाजार में एक मोटर साइकिल से है एवं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनो किसी का इन्तजार कर रहे है। उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस टीम लाला बाजार पहुंची एवं मुखबीर के सूचना के आधार दोनो व्यक्तियों शिवम यादव पुत्र राजपति यादव निवासी दशरथा थाना गौराबादशाहपुर जौनपुर व जितेन्द्र कुमार यादव पुत्र फौजदार यादव निवासी विथार थाना गौराबादशाहपुर जौनपुर, के पास पहुंच कर पूछ-ताछ की गई एवं वाहन के कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो दोनो वाहन का कागजात नहीं दिखा सके, थाना सिकरारा पर लाकर पूछ-ताछ की गई तो दोनो ने स्वीकार किया की बाइक चोरी की है एवं आज हम लोग इसे बेचने के लिए लाए थे। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अन्य नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0 नि0 विमल प्रकाश राय, थानाध्यक्ष सिकरारा जौनपुर मय हमराह, उ0 नि0 विजय बहादुर सिंह, थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर जौनपुर मय हमराह शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment