menubar

breaking news

Thursday, September 21, 2017

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संघ ने एसपी रहे शैलेश पांडेय को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

जौनपुर। जौनपुर इलेक्ट्रानिक मीडिया संघ द्वारा गुरुवार को शारदा टॉवर स्थित कैम्प कार्यालय पर निवर्तमान पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय का विदाई समारोह सम्पन्न किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि साढ़े चार महीने के कार्यकाल में मैंने आम नागरिकों को इंसाफ दिलाने का पूरा प्रयास किया। यहां के लोगों ने जो प्यार, मोहब्बत व सहयोग दिया उसे मैं कभी भूला नहीं सकता। यह सही है कि बड़ा जिला होने के नाते यहां आपराधिक घटनाएं होती रही पर हमारे अधीनस्थों ने दिन रात मेहनत कर उन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम भी किया। किसी भी घटना का गलत पर्दाफाश नहीं किया गया। इससे पूर्व संघ के सभी पदाधिकारियों ने स्मृति चिन्ह देकर निवर्तमान एसपी को सम्मानित किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि श्री पाण्डेय का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा साढ़े 4 महीने का समय कैसे निकल गया पता ही नही चला वे हमेशा हमलोगों के लिए आसानी से सुलभ रहे। इसी क्रम में संरक्षक आई बी सिंह ने कहा कि आप की सहजता एवं सरलता और कार्य करने की शैली बिल्कुल अलग रही जल्द ही कही अच्छे जिले में पोस्टिंग हो सके। कार्यकम को सम्बोधित करते पूर्व अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोग काफी समय से पत्रिकारिता कर रहे है आप अब तक के कुछ चुनिंदा पुलिस अधीक्षक में आपको हमेशा याद रखा जायेगा। 
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों को बाईट की भूख रहती है वह आसानी से मिलती रही थी। इसी क्रम में जावेद अहमद व हसनैन कमर दीपू ने भी पुलिस अधीक्षक के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि आप अक्सर फोन से बात हो जाती थी सबसे खास बात की आप पूरी बात स्पष्ट फोन पर ही बता देते थे यदि घटना है तो उसे स्वीकार भी कर लेते थे। इसी क्रम में महामंत्री विश्व प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि आप ने अपने कार्यकाल के दौरान सभी घटनाओं का त्वरित कार्यवाही करते हुए पर्दाफाश किया साथ ही अपने सभी थानाध्यक्ष व सिपाहियों की बातों को प्राथमिकता दिया आप जो हमारी प्राथमिकता रही बाईट भी आसानी से मिली आप और ऊंचे पद पर विराजमान हो यही कामना है इस अवसरपर उन्हें सभी संघ के लोगो द्वारा माल्यापर्ण किया गया साथ ही संघ द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से कुँवर दीपक सिंह, मो अब्बास, मेराज अहमद ,कुँवर नीतीश , अर्जुन यादव, विद्याधर राय,मसूद अहमद आदि लोग उपस्थिति रहे। 

No comments:

Post a Comment