menubar

breaking news

Monday, September 4, 2017

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पालीटेक्निक की छात्रा की मौत, छात्रों ने किया जमकर हंगामा, कई लोग घायल

बस्ती। जनपद में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पालीटेक्निक की छात्रा की मौत हो गयी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। वहीँ छात्रा की मौत के बाद नाराज छात्रों ने बस्ती गोरखपुर फोरलेन पर आवागमन बाधित कर दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे पर पॉलिटेक्निक कॉलेज बस्ती की फर्स्ट ईयर की छात्रा निधि कालेज में पढ़ने के लिए जा रही थी, कि चौराहे पर अचानक एक ट्रक ने उसे कुचल दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 
जैसे ही इसकी सूचना छात्रों को मिली तो नाराज पालीटेक्निक के छात्रों ने बस्ती गोरखपुर हाईवे पर आवागमन बाधित कर दिया और मौके पर खड़ी ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी तब तक पुलिस को सूचना हो चुकी थी लेकिन पुलिस की लापरवाही से घटना आंदोलन में बदल गई। 
सूत्रों के मुताबिक छात्रों का आरोप है कि मौके पर पुलिस मामले को शांत करने के बजाय छात्रों पर लाठीचार्ज करने लगे, इससे आक्रोशित छात्रों ने अन्य गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करते हुए दर्जनों पुलिसकर्मियों के ऊपर पथराव कर दिया जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह सहित छह पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। छात्रों का यह भी आरोप है कि जब उन्होंने डायल हंड्रेड और एंबुलेंस को फोन किया तो मौके पर कोई नहीं पहुंचा। छात्रों और पुलिस के बीच बढ़ते तनाव के बाद पुलिस अधीक्षक सहित बड़े अधिकारियों ने किसी तरह मामले को शांत कराने की कोशिश की लेकिन बातचीत असफल हो गई फिलहाल प्रशासन के अफसरों ने किसी तरह जाम को खाली कराया है।

No comments:

Post a Comment