menubar

breaking news

Friday, September 15, 2017

घर में घुसे बेख़ौफ़ बदमाशों ने बेटी को उतारा मौत के घाट, माँ घायल

लखनऊ। प्रदेश के हरदोई जनपद के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के शुगर मिल कॉलोनी में सीओ सिटी आवास के समीप बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवती को मौत के घाट उतार दिया जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गयी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के शुगरमिल कॉलोनी में नामी चार्टेड एकॉउंटेंट एसके सक्सेना की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। घर में 48 वर्षीय पुत्री स्मिता सक्सेना एवं 78 वर्षीय पत्नी कुसुम सक्सेना रहती थी, घर में कुल दो ही लोग रहते थे। 
स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात कुछ बदमाश उनके घर के पीछे की दीवार कूदकर अंदर घुसे थे और स्मिता को हवस का शिकार बनाना चाहते थे, लेकिन तब तक वह जाग गयी और जब स्मिता ने घटना का विरोध किया तो बदमाशों से उसकी झड़प होने लगी, शोर सुनकर माँ कुसुम भी बेटी को बचाने आ गयी। जिससे बदमाशों ने माँ बेटी को बेरहमी से पीटा। इसी दौरान बदमाशों ने लकड़ी की मुगरी से स्मिता के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह बुरी तरहं से जख्मी हो गयी और बदमाश मौके से फरार हो गए। 
पड़ोसियों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे। पूरे घर में खून फैला हुआ था। घायल माँ बेटी को अस्पताल ले जाया गया जहां स्मिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी मोहल्ले में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। और किसी से कोई मतलब भी नहीं रहता था। 
फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment