menubar

breaking news

Sunday, September 10, 2017

छात्र प्रद्युमन की हत्या के मामले में आक्रोशित परिजनों ने की तोड़फोड़, स्कूल प्रबंधन के खिलाफ की कार्यवाही की मांग

Image result for images of ryan school pradyumn murder
नई दिल्ली। रेयान स्कूल के छात्र प्रद्युमन ठाकुर की हत्या को लेकर तीसरे दिन भी लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है। परिजनों सहित दूसरे छात्रों के अभिभावक भी पुलिस की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं। लोगों की मांग है कि इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज एक बार फिर अभिभावक गुरुग्राम के रेयान स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए। लोग स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे परिजनों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। ऑफिस के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद गुस्साई भीड़ स्कूल के पास स्थित एक शराब के ठेके पर पहुंच गई और उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लाठीचार्ज कर दिया है। परिजनों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया।
स्कूल के बाहर इकट्ठा परिजनों में एक ज्योति ने कहा कि वो चल रही जांच से संतुष्ट नहीं हैं। वो चाहते हैं प्रद्युमन को न्याय मिले और इसके लिए सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए। वहीं हरियाणा के‌ शिक्षामंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि स्कूल के प्रबंधन और मालिकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा अगर बच्चे के माता पिता तैयार नहीं होंगे तो हरियाणा सरकार किसी भी एजेंसी से जांच करवाने को तैयार है।

No comments:

Post a Comment