menubar

breaking news

Sunday, September 17, 2017

स्नेहा हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्या में प्रयुक्त बाइक समेत दो युवक गिरफ्तार

छात्रा की जघन्य हत्याकांड में बदमाशों को सजा दिलाना ही सच्ची श्रद्धांजलि - एसपी
जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के बाकराबाद में स्नेहा नामक छात्रा की हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक, दस मोबाइल समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 
बदमाशों को पुलिस के लिए चुनौती बना इस हत्याकाँड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में स्वाट टीम के प्रभारी विश्वनाथ यादव, तहसीलदार सिंह थानाध्यक्ष जलालपुर, सर्विलांस प्रभारी शशिचंद्र चौधरी, अनिल सिंह थानाध्यक्ष खेतासराय व सहयोगी जवानों में कांस्टेबल रामकृत यादव, अमित सिंह, दीपक सिंह, दीपक मिश्रा, प्रदीप यादव, अजय जायसवाल, अमरेंद्र यादव, वेद प्रकाश, अंगद यादव, अरविन्द पाठक एवं स्वाट टीम के सिपाही रिंकू सिंह शामिल रहे। 
पुलिस की धैर्यता, सहनशीलता व लक्ष्य तक पहुँचने के प्रयास से आज इस जघन्य हत्याकांड के अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा रहा है। पुलिस परिवार के तरफ से अपराधियों को सजा दिलाना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 
गिरफ्तार अभियुक्तों में नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुत्वं निवासी पवन मिश्रा व इसी थाना क्षेत्र के निवासी टिंकू उर्फ़ रविंद्र पटेल निवासी मधुपुर शामिल हैं। 
पुलिस की मानें तो ये दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर बात करते समय नजदीक जाकर हाथ से मोबाइल छीनकर वाहन से तेजी से निकल भागते हैं और उसे बाजारों में सस्ते दामों में बेच देते हैं। 
पुलिस ने यह गिरफ्तारी जलालपुर थाना क्षेत्र के सितमसराय के पास की है। 
पुलिस की हिरासत में बदमाशों ने बताया है कि घटना के दिन हम लोग जौनपुर से जलालपुर आ रहे थे नदी पार करते समय ही हम लोगों ने टैम्पो जौनपुर की तरफ जाते देखा जिसके बीच की सीट पर एक लड़की बैठी थी उसके हाथ में मोबाइल थी, हम लोगों ने अपनी बाइक को फिर जौनपुर की तरफ मोड़ लिया और टैम्पो का पीछा कर लिए, इसी बिच बाकराबाद के समीप सुनसान स्थान देखते हुए हम लोग टैम्पो में सवार लड़की से मोबाइल छीनने लगे, मोबाइल की छीना झपटी में लड़की ऑटो से निचे गिर गयी उसके बाद हम लोग मौके से भाग निकले। 
पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध छात्रा की हत्या व उसके साथ लूट का प्रयास व लूट की मोबाइल बरामद करने सम्बन्धी अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों का चालान न्यायालय में प्रेषित कर दिया है।

No comments:

Post a Comment