menubar

breaking news

Saturday, September 9, 2017

स्टेशन को उड़ाने व खतौली जैसे हादसे को दोहराने की धमकी देने वाले दो शातिरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सहारनपुर। रेलवे स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र भेजकर 1 करोड़ की फिरौती मांगने ओर पैसे न देने पर स्टेशन को उड़ाने ओर खतौली जैसे हादसे को दोहराने की धमकी देने वाले दो शातिरों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने नागल इलाके के तासिन नाम के एक व्यक्ति को फंसाने के लिए ये साज़िश रची थी और तासिन के नाम से धमकी भरा पत्र स्टेशन मास्टर को भेजा था इतना ही नही आरोपियों ने तासिन का आधार कार्ड उसके बैंक पास बुक की कॉपी भी पत्र के साथ भेजी थी साथ ही तासिन का मोबाइल नम्बर लिखा था, पत्र मिलने के बाद रेलवे व जीआरपी में हड़कम्प मच गया पुलिस ने पत्र पर लिखे तासिन नाम के व्यक्ति को खोजा ओर मामले की जांच शुरू कर दी।
जीआरपी ने तासिन से पूछताछ की तो उसने वताया कि कुछ समय पूर्व असगर नाम के एक पूर्व पंचायत सदस्य असगर ने मकान दिलवाने के नाम पर उससे ये कागजात ओर 50 हज़ार रुपए लिए थे तासिन ने असगर से जब काम न होने की बात कहते हुए अपने पैसे वापस मांगे तो वो टरकाने लगा।
इसी मामले पर जांच करते हुए पुलिस ने असगर को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की तो असगर ने सब कुछ बताया, असगर ने अपने साथी दीपक से मिलकर तासिन को फंसाने के लिए लिए ये साज़िश रची, दोनों ने मिलकर स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र लिखा और उसपर तासिन का नाम डाल दिया पत्र में लिखा था कि अगर उन्हें 1 करोड़ की फिरौती नही दी गयी तो वो सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे यही नही यहां से गुजरने वाली ट्रेनों को भी पटरी से गिरा देंगे 5 हज़ार लोग उनके लिए काम कर रहे है, साथ ही खतौली हादसा भी उन्हीने ने ही अंजाम दिया था और हम लोग राम रहीम को भी हथियारों की सप्लाई करते है।
पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है दोनों का कहना है कि उन्होंने तासिन को फंसाने के लिए ही ये साज़िश रची थी, वही दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के साथ तासिन ने भी राहत की सांस ली है पुलिस ने दोनों के खिलाफ रंगदारी मांगने धमकी देने का मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। 

No comments:

Post a Comment