menubar

breaking news

Thursday, September 7, 2017

पत्रकार गौरी लंकेश के हत्या की पत्रकार संघ ने की निंदा, डीएम को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। पत्रकार संघ ने गौरी लंकेश की हत्या के विरोध में आज कलेक्ट्रेट स्थित संघ भवन में बैठक किया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने किया। मूर्धन्य पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या लोकतंत्र पर अपराधियो का प्रभाव हावी होने का परिचायक है, यह बातें आज जौनपुर पत्रकार संघ की बैठक में पत्रकारों ने कही।
बैठक के मौजूद सदस्यों ने उक्त हत्या की घोर निंदा करते हुए कहा कि अब समाज की सच्चाई कलम से लिखने पर अपराधियों के निशाने पर पत्रकार लिए जा रहे हैं, जो घोर निंदनीय है। 
पत्रकारों की सुरक्षा के लिए सरकार भी उदासीन है। बैठक का संचालन महामंत्री डॉ मधुकर तिवारी ने किया।
बैठक के बाद पत्रकारों ने चार सूत्रीय एक ज्ञापन भारत के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा। पत्रकारों ने इस ज्ञापन में गौरी लंकेश के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने, उनके परिजनों को आर्थिक सहायता देने, देश के पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून बनाने की मांग प्रमुख थी। यह ज्ञापन पत्रकारों ने ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र को सौंपा।
इस अवसर पर राजेन्द्र सिंह, कपिलदेव मौर्य, लोलारक दुबे, शशिमोहन सिंह छेम, शशिराज सिन्हा, शम्भू सिंह,  राकेश कांत पांडेय , राजेश उपाध्याय, मनोज उपाध्याय,रामदयाल द्विवेदी, वीरेंद्र पांडेय, अंशुमान सिंह ऋषी प्रकाश सिंह संजय सिंह सौरभ सिंह आदि लोग थे।

No comments:

Post a Comment