menubar

breaking news

Sunday, September 3, 2017

श्री लक्ष्मी पूजा महासमिति ने श्री दुर्गा पूजनोत्सव के मद्देनजर प्रशासन से की सड़कों को दुरूस्त कराने की अपील

महासमिति ने प्रशासन से की सड़कों को दुरूस्त कराने की अपील
जौनपुर। श्री लक्ष्मी पूजा महासमिति की एक आवश्यक बैठक मोहल्ला नखास विजर्सन घाट स्थित नव दुर्गा शिव मंदिर पर चन्द्रशेखर निषाद बबलू की अध्यक्षता में हुई। 
बैठक में पुरस्कार वितरण समारोह एवं आगामी श्री लक्ष्मी पूजनोत्सव के बारे में विचार-विमर्श किया गया। महासमिति के अध्यक्ष चन्द्रशेखर निषाद ने कहा कि इस बार पुरस्कार वितरण समारोह एवं श्री लक्ष्मी पूजनोत्सव भव्यता के साथ मनाया जाय। इसके लिए हम सबको एक टीम की तरह कार्य करना होगा। उन्होंने प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि नगर की सड़कें पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है जिससे विसर्जन के दिन प्रतिमाओं को विसर्जन के लिए ले जाने में संस्था के पदाधिकारियों को काफी दिक्कतें होगी। 
महासमिति ने प्रशासन से उक्त सड़कों को दुरूस्त कराने की अपील की जिससे आने वाले नवरात्रि श्री दुर्गा पूजनोत्सव एवं श्री लक्ष्मी पूजनोत्सव मेले में लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। संचालन सुशील कुमार वर्मा एडवोकेट एवं आभार कार्यक्रम संयोजक गप्पू मौर्य ने व्यक्त किया। इस मौके पर महासचिव लाल बहादुर यादव, संजय अस्थाना, राहुल सिंह, मनीष साहू, रामआशीष विश्वकर्मा, ब्रजेश यादव, केके जायसवाल, संतोष अग्रहरि, शिवचरन निषाद भल्लू, रितू, दीपक आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment