menubar

breaking news

Monday, September 11, 2017

छात्र नौजवान जागरूकता अभियान की सपा छात्रसभा ने की शुरुआत

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपदों में छात्र नौजवान जागरूकता अभियान 11 से 18 सितंबर तक चलाये जाने का निर्देश प्राप्त है, इसी क्रम में आज कार्यक्रम का पहला दिन तिलकधारी महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर "पर्चा वितरण" कर छात्र नौजवान जागरूकता अभियान की शुरुआत जनपद प्रभारी अरविंद गिरी की उपस्थिति में छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अतुल सिंह के कुशल नेतृत्व में अभियान का शुभारंभ किया गया कार्यक्रम में सभी फ्रंटल संगठनों के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।
छात्रों व नौजवान साथियो को संबोधित करते हुए जनपद प्रभारी अरविंद गिरी ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार छात्रों और नौजवानों की विरोधी है। चुनाव के समय भाजपा ने छात्रों से बड़े बड़े वायदे किये थे परन्तु सब जुमला निकला।
इसी क्रम में अतुल सिंह ने पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश के छात्रों व युवाओ के लिए रोजगार के प्रमुख अवसर सुलभ कराये थे परन्तु वर्तमान सरकार की नोटबन्दी ने ही 50 लाख नौकरियां ले ली आज वो बेसहारा है। उन्होंने सभी को एकजुट कर वर्तमान सरकार की भ्रष्ट नीतिओ को उजागर कर पुरजोर तरीके से विरोध करने का आह्वाहन किया है।
इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष राजनारायण बिन्द, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल, व्यापारी नेता श्रवण जायसवाल, रत्नाकर चौबे, राहुल त्रिपाठी, निज़ामुद्दीन अंसारी, धर्मेन्द्र मिश्र, अमित यादव, कौशल यादव, पवन लोहिया, सतीश त्रिदेव, राज कालेज के छात्रनेता राहुल यादव समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment