menubar

breaking news

Thursday, September 21, 2017

जौनपुर में पशु चोरी करने आये पशु चोरों से ग्रामीणों ने की जमकर मारपीट, पशु छोड़कर भागे पशु चोर

जौनपुर। जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव में बीती रात्रि पशु चोरी करने आये पशु चोरों से ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की, अंत में पशु चोर पशु छोड़कर मौके से भाग निकले।  
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग दर्जनो की संख्या में सफेद रंग की पिकअप पर सवार पशु चोरो ने घर के अन्दर सो रहे बांके लाल यादव और उनकी पत्नी के उपर स्प्रे मारकर घर में बधी भैंस का ताला तोड़कर लादने का प्रयास करने लगे। तभी आहट पाकर बांकेलाल की आंख खुल गयी और शोर मचाने लगे लेकिन केमिकल के प्रभाव के कारण उनके सारे बदन मे जलन होने लगी तथा पैर लड़खड़ाने लगे। शोर की आवाज पर पास पड़ोस के लोग जुट गये बताते है कि हौसला बुलन्द चोरों ने ग्रामीणों से जमकर मुकाबला किया और दोनों तरफ से ईट पत्थर चले परन्तु ग्रामीणों के आगे चोर असफल हो गये। 
ग्रामीणो ने घटना की सूचना 100 नम्बर पर दिया। मौके पर पुलिस फोर्स नहीं आई तो गुस्साए ग्रामीणों ने घर के सामने जलालपुर थानागद्दी मार्ग पर आवागमन बाधित कर दिया। 
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गये और जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे परन्तु ग्रामीण पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे और पशु चोर के पकड़ने की माँग पर अड़े रहे। लगभग 1 घंटे जाम के बाद पिकअप से चोरों को पकड़ने के आश्वासन पर जाकर किसी तरह से जाम समाप्त हुआ। हौशला बुलन्द चोरो से क्षेत्र मे दहशत का माहौल कायम है।

No comments:

Post a Comment