menubar

breaking news

Friday, September 15, 2017

चाची भतीजा ने ट्रेन के सामने कूदकर दी अपनी जान

प्रेम में बाधा बन रहे परिजनों से क्षुब्ध होकर घटना को दिया अंजाम 
शाहगंज। चाची भतीजे के बीच चल रहे प्रेम प्रपंच का परिजनों द्वारा विरोध करने पर दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के कोपा गांव निवासी अतुल गौतम (17) पुत्र दशरथ इण्टरमीडिएट का छात्र है, जिसका अपनी चाची कमला देवी (35) पत्नी साधू गौतम से काफी समय से प्रेम प्रपंच चल रहा था। कमला का पति मुम्बई रहता है। दोनों की प्रेम कहानी की जानकारी हुई तो परिजनों ने जमकर फटकार लगाई। परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी महिला के पति को भी दिया। 
सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पति ने पत्नी को फोन करके फटकार लगाया। प्रेम में बाधा बन रहे परिजनों से क्षुब्ध होकर दोनों सुबह घर से निकलकर चुलपुरा थाना पवई जिला आजमगढ़ में रेलवे ट्रैक पर आ रही किसान एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल आजमगढ़ क्षेत्र में होने पर पवई थाने को जानकारी दी। जहां पवई थानेदार के पहुंचने से पहले ही परिजन दोनों की क्षत-विक्षत शव को लेकर घर चले गये।

No comments:

Post a Comment