menubar

breaking news

Thursday, September 14, 2017

आजमगढ़ पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, इनामिया बदमाश को किया ढेर

आजमगढ़। जनपद की पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल की है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आज दोपहर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि दूसरा राहगीर की बाइक लूटकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि 15-15 हजार रुपये के इनामी बदमाश राकेश पासी और रामजी पासी बाइक से किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस गंभीरपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामगंज बाजार अमिलिया मोड़ पर पहुंची, तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध जाते हुए दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो एक बदमाश ने गोली चला दी। इसमें क्राइम ब्रांच का सिपाही घायल हो गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश ढेर हो गया, जबकि दूसरा राहगीर की बाइक छीनकर फरार हो गया। 
सूत्रों की मानें तो मारे गए बदमाश की पहचान रामजी पासी के रूप में हुई है। जबकि फरार बदमाश राकेश पासी बताया जा रहा है।
बता दें कि राकेश पासी के साथ ही 19 जुलाई को शहर के बाइपास पुल पर हुई मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस का एक लाख का ईनामी सागर पकड़ा गया था, जबकि राकेश फायर कर फरार हो गया था। इस मुठभेड़ में एसपी ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गए थे, जबकि एसपी अजय साहनी के बुलट प्रुफ जैकेट में गोली फंस जाने की वजह से वह बाल-बाल बच गए थे। तभी से पुलिस को राकेश पासी की तलाश थी। 
पुलिस ने बताया कि यह दोनों बदमाश 15 15 हजार रुपए के इनामी  है इनके ऊपर आजमगढ़, मऊ, बलिया, गाजीपुर, जौनपुर, प्रतापगढ़ सहित कई जनपदों में लूट, हत्या, डकैती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं पुलिस की इस कार्यवाही से पुलिस अधीक्षक ने अपराध पर अंकुश लगाने का दावा किया है।
मौके पर एसपी अजय साहनी, एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह सहित कई थानों की फोर्स जायजा ले रही है। 

No comments:

Post a Comment