menubar

breaking news

Monday, September 18, 2017

69वां खेलकूद समारोह का किया गया तीन दिवसीय आयोजन


जौनपुर। 69वां जनपदीय खेलकूद समारोह का आयोजन किया गया। डीएमडी इण्टर कालेज मड़ियाहूं में तीन दिवसीय कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र, विशिष्ट अतिथि एसपी शैलेष कुमार पाण्डेय, विधायक डाॅ. लीना तिवारी, कालेज के प्रबन्धक अपूर्व तिवारी, संरक्षक पं0 कौशलपति तिवारी,  कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला विद्यालय निरीक्षक उमेश कुमार शुक्ल ने किया। जिले के सभी तहसीलों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।
अतिथियों द्वारा सरस्वती जी के चित्र पर माल्यार्पणकर दीप प्रज्जवलित किया। कालेज के प्रधानाचार्य/संयोजक जिला क्रीड़ा सचिव डाॅ. देवेन्द्र प्रताप सिंह ने सभी अतिथियों को माल्यार्पण, बुकें, अंगवस्त्रम, स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। अतिथ्यिों द्वारा खेल झण्डा फहराया तथा गुब्बारे छोड़कर खेल का विधिवत शुभारम्भ किया। अराधना यादव को जिलाधिकारी ने मशाल समर्पित किया।
जिलाधिकारी ने खेल के बारे में बताते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद भी आवश्यक है। उन्होंने सभी लोगों को सकुशल खेल सम्पन्न कराने के लिए शुभकामना भी दिया। विधायक मड़ियाहूं डाॅ. लीना तिवारी ने स्वच्छता की शपथ भी उपस्थित लोगों को दिलाई। कार्यक्रम का संचालन डाॅ. शिवाकान्त तिवारी ने किया। प्रारम्भ में विद्यालय के छात्राओं द्वारा सरस्वती वन्दना भी प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी अयोध्या प्रसाद, क्षेत्राधिकारी रामभवन यादव, लेखाकार रमाशंकर निषाद, विधायक प्रतिनिधि श्यामदत्त द्विवेदी, नितिन तिवारी के साथ ही विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य, अध्यापक, छात्र/छात्राएं उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment