menubar

breaking news

Friday, September 15, 2017

210 अभिनव विद्यालय के प्राध्यापकों को शिक्षा की गुणवत्ता एवं स्वच्छता की दिलायी गयी शपथ


डीएम ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता की दिलायी शपथ
जौनपुर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने आज प्रातः 9 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलायी जिसमें ‘‘मै शपथ लेता हूं कि मैं स्वद्यच्छता के प्रति सजग रहूंगा और उसके लिए समय दूंगा‘। 
इसके बाद जिला पंचायत सभागार के सामने जिलाधिकारी, सीडीओं आलोक कुमार, सीआरओं रामआसरे सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट इन्द्रभुषण वर्मा, पीडी पीके राय, डीडीओं दयाराम, के साथ झाड़ु लगाकर सफाई अभियान का शुरूआत किया। 
कलेक्ट्रेट स्थित प्रेक्षागृह में 210 अभिनव विद्यालय के प्राध्यापकों को शिक्षा की गुणवत्ता एवं स्वच्छता की शपथ दिलायी गयी। उन्होने बताया कि इन विद्यालयों में बच्चों की नालेज मैपिगं की आॅनलाइन व्यवस्था की गयी है। 
26 जनवरी को इन्हीं अध्यापाको में से अच्छे कार्य करने वाले को पुरस्कृत किया जायेगा। उन्होने बताया कि इन विद्यालयों में मेंरा विद्यालय मेरा गौरव, मेरा गांव मेरा गौरव, को विद्यालयों में लिखवाये। विद्यालयों से पढे़ हुए अच्छे पदों पर कार्य करने वाले व्यक्तियों की फोटो भी लगवायें। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने शिक्षा की गुणवत्ता के बारें मे विस्तार से जानकारी दिया। चलचित्र के माध्यम से शिक्षा एवं स्वच्छता की जानकारी दी गयी। 

No comments:

Post a Comment