menubar

breaking news

Friday, August 25, 2017

पत्रकार संघ शहीदो के परिजनों का करेगा सम्मान

जौनपुर। जनपद का पत्रकार संघ 5 अक्टूबर को, अपने स्थापना दिवस पर जनपद में शहीदो के परिजनों प्रतिभाशाली उच्चपदों पर चयनित अभ्यर्थियों और विशिष्ठ जनो का सम्मान करेगा। इस आशय का निर्णय आज संघ की बैठक में लिया गया।
बैठक पत्रकार भवन में संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि संघ के स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमे पत्रकारिता जगत की कई नामचीन हस्तियों को आमंत्रित किया जायेगा। 
इस मौके पर जनपद के उन शहीदों के परिजनों का सम्मान होगा जिन्होंने देश और समाज की रक्षा के लिए अपने प्राण दे दिए। इसके साथ ही उन प्रतिभाओ का सम्मान होगा जो जनपद के निवासी है और आई ए एस में चयनित हुए है। बैठक समाज सेवा और किसी विशेष क्षेत्र से जुड़े नामचीन हस्तियों को भी सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।
इस कार्यक्रम में सम्मानित होने वाली हस्तियों के नाम का चयन संघ सितंबर के प्रथम सप्ताह में एक बैठक करके करेगा। बैठक का संचालन महामंत्री डॉ मधुकर तिवारी ने किया। बैठक के अंत मे पत्रकार जे डी सिंह के पिता स्व. हरिहर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त कर संघ के सदस्यों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दिया।
इस अवसर पर कपिलदेव मौर्य  लोलारक दुबे शशिमोहन सिंह क्षेम अखिलेश तिवारी अकेला शशिराज सिन्हा मनोज उपाध्याय वीरेंद्र पांडेय आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment