menubar

breaking news

Saturday, August 5, 2017

लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, एक जवान घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने देर रात लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की खबर है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोपोर के अमरगढ़ क्षेत्र में पुलिस, सेना और के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकियों को ढेर किये जाने के बाद प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने इंटरनेट सेवा रोक दी, साथ ही स्कूल-कॉलेज बंद कर दिये गये हैं।
सुरक्षाबलों को सोपोर में आतंकियों की छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
एक अधिकारी की मानें तो हमने आतंकियों से पहले सरेंडर करने के लिए कहा था। लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद हमने भी उसी तरह से जवाब दिया। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सिपाही की हालत स्थिर बताई जा रही है।
शुक्रवार को भी अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को मार गिराया था। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। 

No comments:

Post a Comment