menubar

breaking news

Friday, August 4, 2017

नई पेंशन व्यवस्था अलाभकारी तथा शिक्षको/कर्मचारियों के लिए अहितकर - डा. राकेश सिंह

जौनपुर। उत्तर-प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की एक आवश्यक बैठक आज जनपदीय अध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह की अध्यक्षता में संगठन के कैम्प कार्यालय में आहूत की गयी। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने संगठन के प्रान्तीय नेतृत्व के द्वारा अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के साथ मिलकर पुरानी पेंशन बहाली के लिए 5  अगस्त को प्रातः 11 बजे कचहरी परिसर में भारी संख्या में पहुंचकर धरने को सफल बनाने के लिए संकल्प लिया।
बैठक में उपस्थित संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि 1 अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों/कर्मचारियों को पुनः पुरानी पेंशन से आच्छादित कराने के लिए यह हमारा संगठन कृत संकल्प है। इसके लिए हमें जो भी बलिदान देना होगा हम उसके लिए तत्पर हैं। प्रदेश मंत्री डा. राकेश सिंह ने नई पेंशन व्यवस्था को अलाभकारी तथा शिक्षको/कर्मचारियों के लिए अहितकर बताया।
अध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह व जिलामंत्री सुधाकर सिंह ने जनपद के सभी जुझारु पदाधिकारीगण व संघनिष्ठ शिक्षक साथियों से भारी संख्या में पहुंचकर आन्दोलन को तीव्र और गतिशील बनाने का पुरजोर आह्वाहन किया। बैठक में डा. प्रमोद श्रीवास्तव, शशि प्रकाश मिश्र, जयकिशुन यादव, विनय ओझा, अतुल सिंह, चन्द्र प्रकाश दूबे, प्रमोद सिंह, परविन्द सिंह, सतीश सिंह, टी.पी. तिवारी, गजाधर राय, बद्रीनाथ सिंह, छोटेलाल, अजय प्रकाश सिंह, दिलीप सिंह, प्रेम बहादुर सिंह, सुनील सिंह, लाल साहब यादव आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment