menubar

breaking news

Thursday, August 3, 2017

बाबा रामदेव अप्रैल से लॉन्च करेंगे पूरे देश में कपड़े का स्टोर, रहेगी ऑनलाइन शॉपिंग सुविधा भी

Image result for images of baba ramdevनई दिल्ली। बाबा रामदेव का पतंजलि ग्रुप अप्रैल से पूरे देश में अपनी जींस को लॉन्च कर देगा। खाने पीने और रोजमर्रा के सामान बेचने के बाद अब बाबा रामदेव अपने कपड़े के स्टोर पूरे देश में खोलने की तैयारी कर ली है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामदेव के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने कहा कि वो अपने स्वदेशी कपड़े की दुकानें जल्द खोलने जा रही है। इन स्टोर में बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के लिए पूरी रेंज उपलब्ध होगी। कंपनी ने फिलहाल पहले साल में बिक्री के लिए 5 हजार करोड़ रुपये का टारगेट रखा है। इस कंपनी में सबसे पहले हाथ से बुने कपड़ों के अलावा, मशीन से बने कपड़ों को भी बेचेगी, जिसमें डेनिम से बने कपड़े भी शामिल होगें।
सूत्रों की मानें तो तिजारावाला ने कहा कि उनके स्टोर का नाम परिधान होगा, शुरुआती चरण में 250 स्टोर खोले जाएंगे, इसके बाद इनका विस्तार किया जाएगा। पतंजलि के कपड़े बिग बाजार सहित देश के अन्य रिटेल आउटलेट्स जैसे कि खादी भवन से भी बेचे जाएंगे।
पतंजलि के उत्पादों को खरीदने में अगर कोई दिक्कत आ रही है तो घर बैठे आप फेसबुक या फिर गूगल से इसके लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे। इसके लिए बाबा रामदेव ने दोनों बड़ी ऑनलाइन टेक कंपनियों से करार किया है।
बाबा रामदेव ने जब से पतंजलि को शुरू किया है, तब से उनका फोकस टीवी और अखबार में विज्ञापन देने का रहा है, लेकिन अब ऑनलाइन पर भी कंपनी ने अपना फोकस शुरू कर दिया है।

No comments:

Post a Comment