menubar

breaking news

Tuesday, August 8, 2017

ईनामी वाहन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संभल। जिला पुलिस प्रमुख के दिशा निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस ने इनामी वाहन चोर को  गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने एक इनामी शातिर अपराधी तालेवर उर्फ ताला पुत्र गोविंद निवासी किरतपुर थाना धनारी जनपद सम्भल को चेकिंग के साथ गिरफ्तार किया। 
सम्भल के थाना धनारी में चेकिंग के दौरान संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग में एसओ अता मोहम्मद  पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। उपनिरीक्षक लईक अहमद कांस्टेबल रविंद्र सिंह कांस्टेबल विनीत कुमार ग्राम किरतपुर रामकुमार के घेर के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस 315 बोर अभियुक्त की पहचान होने पर तालेवर उर्फ ताला से उसकी निशानदेही पर 6 चोरी की गई मोटरसाइकिल समेत एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। चोरी की मोटरसाइकिल चुराकर बेचने का मास्टरमाइंड है इस मास्टर माइंड पर पहले भी 8 मुकदमे थाना धनारी बहजोई से चल रहे हैं।  पहले भी कई मामले मे जेल जा चुका है गुंडा एक्ट का मुकदमा भी कायम है अभियुक्त तालेवर उर्फ ताला से छह मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मोटरसाइकिल मे Passion Pro लाल रंग की मोटरसाइकिल Passion Pro काले रंग की मोटरसाइकिल पल्सर का रंग काला यूपी 38 पी 3476 मोटरसाइकिल Passion Pro लाल रंग मोटरसाइकिल Splendor लाल रंग सहित 6 मोटरसाइकिल उसकी निशानदेही पर बरामद करी है इस गैंग के अन्य सदस्यों के नाम प्रकाश में आए हैं शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी  भी जल्द ही की जाएेगी। 
अपर पुलिस अधीक्षक SP संभल ने पुलिस टीम को 2500 रूपये का इनाम दिया है। 

No comments:

Post a Comment