menubar

breaking news

Wednesday, August 2, 2017

जौनपुर में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका और देवर के ऊपर पेट्रोल छिड़कर मारने का किया प्रयास

जौनपुर। जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के रजमलपुर गाँव में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका व उसके देवर के ऊपर पेट्रोल छिड़कर मारने का प्रयास किया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती की शादी 25 अप्रैल 2017 को मड़ियाहूं कोतवाली के सुदनीपुर गाँव में हुई थी, घायल युवती एक अगस्त की शाम को अपने देवर श्याम मौर्या के साथ अपने मायके आयी थी, जहाँ शाम को दर्शन करने के बाद देवर श्याम को घर वालो ने यह कहकर रोक लिया की ज्यादा रात हो गयी है और तुम रुक जाओ ।
सूत्रों के अनुसार जहाँ एक सनकी आशिक अनिल पटेल ने अपनी प्रेमिका को जब देवर के साथ आपत्तिजनक स्थित में देखर अपना आपा खो दिया और देवर श्याम  के बाइक से पेट्रोल निकाल कर दोनों के ऊपर छिड़ककर जलाने का प्रयास किया। 
घटना के बाद परिजनों ने डायल 100 को सुचना देकर दोनों घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहाँ इनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
इस बारे में जब प्रेमिका के परिजनों  से बात की गयी तो उनका कहना था की काफी दिनों से आरोपी मेरी लड़की को धमकी रहा था कि अगर तुम मुझसे नहीं मिलोगी तो तुमको जिन्दा जला दूंगा इसकी लिखित सुचना हमने मड़ियाहूं कोतवाली को दे दिया है। 

No comments:

Post a Comment