menubar

breaking news

Sunday, August 27, 2017

जौनपुर में मटका फोड़ प्रतियोगिता में घायल हुए युवक की मौत

जौनपुर। जनपद के लाईनबाजार थाना क्षेत्र के हरईपुर गांव में मटका फोड़ प्रतियोगिता में शामिल होते समय घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस घटना से परिवार वालो में कोहराम मच गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते 16 अगस्त को जन्माष्टमी महोत्सव के समापन के अवसर पर मटका फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन उक्त गांव के मनोज कुमार चौहान ने रखा था। इस प्रतियोगिता में शामिल शिवा चौहान पुत्र हुबलाल 20 वर्ष की गिरने से बुरी तरह से घायल हो गया था, उसके सिर में गम्भीर चोट आयी थी, जिसके कारण डाक्टरो ने उसे बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया था। लेकिन हालत में सुधार न होता देख वहां के चिकित्सको ने जवाब दे दिया। थक हारकर परिवार वाले उसे जिला चिकित्सालय ले आये, जहां कल रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी, उधर युवक के परिवार वालो ने आयोजक के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिया है।
अपर पुलिस अधीक्षक शहर अनिल कुमार पाण्डेय ने बताया कि यह मटकाफोड़ प्रतियोगिता बगैर प्रशासन के परमिशन लिये किया गया था, जांच में पाया गया कि प्रतियोगिता समय असावधानी बरती गयी थी। 
सूत्रों की मानें तो मनोज कुमार चौहान खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है, इस मामले में अभी और लोगो के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment