menubar

breaking news

Wednesday, August 16, 2017

हत्यारोपी जीजा व कांग्रेस नेता समेत तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़। अपनी साली की बेरहमी से हत्या करने वाले जीजा को यूपी एसटीएफ की मदद से पुलिस ने आरोपी जीजा व कांग्रेस नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
सूत्रों के मुताबिक जनपद के मेहनगर थाना क्षेत्र में 27 जुलाई को एक युवती का हत्या कर फेंका गया शव मिला था। जिसकी शिनाख्त मऊ जिले के इन्दूमति रूप में पुलिस ने की थी, वह मऊ नगर पालिका से पूर्व सभासद रह चुकी थी और चेयरमैन के चुनाव की तैयारी कर रही थी, वह कुल आठ बहने थी जिसमें से 7 बहनो की शादी हो चुकी थी इन्दूमति ने शादी नही की थी। 
पुलिस इन्दूमति की हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी थी कि पुलिस को पता चला की हत्यारा कोई और नही बल्कि खुद उसका जीजा है जो फरार है। पुलिस ने यूपी एसटीएफ की मदद से आज उसके जीजा व कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
सूत्रों के अनुसार एसपी सीटी सुबाष चन्द्र गंगवार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इन्दूमति का उसके जीजा आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले ईश्वर सोनकर से अवैध सम्बन्ध था और बाद में इन्दूमति का अपने दूसरे जीजा से भी अवैध सम्बन्ध हो गया। जब इस बात की जानकारी ईश्वर को हुई तो उसे यह नागवार लगा और उसने इन्दूमति की हत्या की साजिश रचि और उसे पहले आजमगढ़ बुलाया और आटो रिक्शा से उसे अपने साथी छट्टू सोनकर के साथ मेहनगर ले गया जहां एक सिवान के पास उसकी बेरहमी से हत्या कर उसके शव को फेंक दिया और फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद इन दोनों को शहर कोतवाली के हर्रा की चुंगी निवासी अवधेश सोनकर ने लखनऊ में शरण दिया था। जो कांग्रेस का नेता है, तीनो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment