menubar

breaking news

Tuesday, August 29, 2017

दो कैदी लाकअप का रोशनदान निकालकर फरार

संतकबीरनगर। जनपद के बखिरा थाने में बन्द दो कैदियों द्वारा थाने के लाकअप का रोशनदान निकालकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद के बखिरा थाने ने लूट हत्या और रेप के मामले में वांछित कैदी भोलू गुप्ता और कैलाश ढाढी दोनों एक साथ बखिरा थाने के पुरुष बंदी गृह की रोशनदान को निकालकर एक साथ फरार हो गए। जैसे ही गिरफ्तार दोनों अभियुक्तो के फरार होने की जानकारी पुलिस को हुई तो उनके पैरो तले जमीन ही खिसक गयी आनन फानन में पुलिस महकमा के आला अधिकारी मौके पर पहुचे और थाने के लॉकअप से फरार अभियुक्तो की खोजबीन में तीन थानो की पुलिस जुटी गयी है। 
सूत्रों के मुताबिक फरार अभियुक्त भोलू गुप्ता बासगाव थाना क्षेत्र के भैसरा गांव जनपद गोरखपुर का निवासी है जिसके ऊपर लूट रेप हत्या सहित लगभग 15 से अधिक मुकदमे दर्ज है, वही दुसरा अभियुक्त कैलाश ढाढी पुत्र सुक्खु ढाढी जनपद गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र का निवासी है और इसके ऊपर अलग अलग थानो में 35 मुक़दमे दर्ज बताये जा रहे है।
सूत्रों की मानें तो इस पुरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने लाकअप से अपराधियो के भागने की अनभिज्ञता जाहिर की है उन्होंने बताया की मेहदावल क्षेत्र में दो वांछित अपराधी देखे गए मेहदावल और बखिरा की पुलिस बल लगाई गयी है बहुत जल्द दोनों अपराधी पुलिस के हिरासत में होंगे ।।

No comments:

Post a Comment