menubar

breaking news

Friday, August 11, 2017

6 संदिग्ध बांग्लादेशियों को पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़। जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लावना गाँव के गेस्ट हाउस में 6 संदिग्ध बांग्लादेशियों को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की छापेमारी में छः लोग मिले और उनके पास से पासपोर्ट और टुरिस्ट वीजा मिला है और उनके कपडे मिले है और सभी आलाधिकारी को सूचित कर दिया गया है। 
सूत्रों की मानें तो पूछताछ में इन लोगो ने बताया कि हम पहले सऊदी अरब में काम करते थे जहा पर हमारी पहचान प्रतापगढ़ के मनोज पटेल से हो गया था और हम अच्छे दोस्त बन गए थे और साथ में रहते थे। हम लोग जून में ही भारत आये और भारत घूम रहे थे और फिर उसके बाद हम लोग इलाहाबाद आये तो हमने अपने दोस्त मनोज पटेल को फोन किया और उसने बताया की बस पकड़ कर हम लोग यहाँ आ गए। हम लोग दो दिन से यही मनोज के घर के बगल ही गेस्ट हॉउस था तो हम लोग वही रुके थे हम लोगो का टुरिस्ट वीजा भी अगस्त में ही खत्म हो रहा है। दिल्ली से हम लोग वापस चले जायेगे।
फिलहाल पुलिस पूछताछ चल रही है और एसटीएफ एलआईयू भी पूछताछ में जुटी है।
वही पुलिस ने बताया कि इन बांग्लादेशियो ने यहाँ गलती की है कि जब यह किसी भी मंडल में जाते है या स्टेट में तो उनको वहा की एलआईयू को सुचना देनी चाइये। अभी तक तो इनकी यही गलती लग रही है पर इनसे पूरी तरह से जब तक साफ़ नही होता इनको नही छोड़ा जायेगा। पुलिस द्वारा पकडे गए लोगों के नाम रहमान, रूबल मिया, स्मार्ट मियां, हबीबुल रहमान, हजीबुल मिया, उकरिया इस्लाम। है 

No comments:

Post a Comment