menubar

breaking news

Saturday, July 22, 2017

कलेक्ट्रेट में ब्लाक प्रमुख की सफारी से मिला असलहा, पुलिस एवं अधिवक्ताओं में झड़प

सीओ सिटी ने शस्त्र लाइसेंस की जांचकर वापस किये असलहे
जौनपुर। सदर तहसील में आज उस समय हंगामा मच गया जब पुलिस ने ब्लाक प्रमुख की बिना नम्बर के काली रंग की सफारी कार से दो असलहे बरामद करने के बाद उसे जेल ले जाने लगी। इससे पूरे तहसील परिसर में हडकंप मच गया। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिकरारा ब्लाक प्रमुख विजय यादव मुकदमें की पैरवी के लिए सदर तहसील आये हुए थे, विजय अपना लाईसेंसी राईफल और रिवाल्वर अपनी सफारी कार में रखकर तहसीलदार के न्यायालय में चले गये। इसी बीच किसी की नजर बिना नम्बर के काली रंग की सफारी कार में रखे गये असलहो पर पड़ी, उसने इसकी सूचना पुलिस को दिया। 
सूचना मिलते ही सीओ सिटी और लाईनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहन और असलहो को अपने कब्जे में ले लिया। इसी बीच ब्लाक प्रमुख मौके पर पहुंचकर पुलिस को बताया कि राईफल का लाईसेंस मेरे पास और रिवाल्वर का लाईसेंस नवीनी करण के लिए असलहा आफिस में जमा किया है। इसके बाद पुलिस वाहन समेत ब्लाक प्रमुख को थाने ले जाने लगी तो वह विफर गया, वह अपने वाहने के सामने जमीन पर बैठकर शोर मचाने लगा, उसकी आवाज सुनकर भारी संख्या में अधिवक्ता मौके पर पहुंचकर ब्लाक प्रमुख का समर्थन करने लगे। इस बीच अधिवक्ताओ और पुलिस के बीच तीखी नोकझोक भी हुई। 
फिलहाल पुलिस ने असलहो का लाइसेंस और गाड़ी का पेपर चेक करने के बाद ब्लाक प्रमुख को छोड़ दिया। 

No comments:

Post a Comment