menubar

breaking news

Sunday, July 23, 2017

दो शराब तस्करों को नेवढ़िया थाना पुलिस ने देशी शराब व स्कार्पियो वाहन समेत किया गिरफ्तार


जौनपुर। जिला पुलिस प्रमुख शैलेश पांडेय के दिशानिर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के  तहत थाना नेवढ़िया ने 500 शीशी देशी शराब, स्कार्पियो वाहन समेत दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
थानाध्यक्ष नेवढ़िया अजीत कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि मडियाहूँ की तरफ से जलालपुर की तरफ एक सफेद रंग की स्कार्पियो में शराब लाद कर ले जाई जा रही है। थानाध्यक्ष नेवढ़िया ने दुहावर गांव के समीप हमराहियों के साथ घेराबंदी किया तो कुछ ही देर में एक स्कार्पियो आती दिखाई दी, पुलिस टीम ने गाडी को रुकने का इशारा किया तो गाडी सवार गाड़ी खड़ी कर भागने लगे, पुलिस ने दौड़ाकर दो लोगों को पकड़ लिया और गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें तीन बोरी में रखी 800 शीशी देशी शराब बरामद हुई।
पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम राजेंद्र प्रसाद यादव पुत्र स्व0 रामश्री यादव निवासी ग्राम फत्तूपुर थाना सिकरारा तथा दूसरे ने शंभू नाथ यादव पुत्र माता प्रसाद यादव निवासी औरैला थाना मडियाहूं बताया। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना स्थानीय से विधिक कार्यवाही कर आरोपियों का चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment