menubar

breaking news

Monday, July 3, 2017

एयर इण्डिया की फ्लाइट में उड़ान के समय एसी खराब, यात्रियों ने मैग्जीन्स को पंखे बनाकर किया इस्तेमाल

नई दिल्ली। एयर इंडिया की परेशानियां खत्म नहीं हो रही है, दिल्ली से बग्डोगरा जा रही फ्लाइट में एसी खराब होने की वजह से यात्रियों को घुटन में सफर करना पड़ा। लोगों ने फ्लाइट  में मौजूद मैग्जीन्स को पंखे बनाकर इस्तेमाल किया। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट ने दिल्ली से सुबह 6 बजे बग्डोगरा के लिए उड़ान भरी थी और वहां पहुंचने तक एसी बंद रहा था। फ्लाइट में यात्रियों का गुस्सा उस वक्त फुटा जब उन्हें ये पता चला कि उड़ान भरते वक्त एसी खराब था और पायलट को इस बात की जानकारी थी। यात्रियों ने फ्लाइट में ही विरोध करना शुरु कर दिया, साथ ही ट्विटर पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की।
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने फ्लाइट में एसी के खराब होने और यात्रियों के विरोध करने की जानकारी दी है। 
सूत्रों की मानें तो एयर इंडिया करीब  520 बिलियन रुपयों के घाटे में चल रहा है और अब इस घटना को इससे जोड़ कर देखा जा रहा है, इस पहले भी एयर इंडिया की तरफ से घाटे की भरपाई के लिए कई बदलाव किए गए, जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ा।
एयरलाइंस ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स में सलाद में कटौती और कम मैग्जीन्स रखने का फैसला लिया। उनका कहना था कि ये इसलिए किया गया, क्योंकि यात्री दी जाने वाली सलाद को वेस्ट कर देते हैं और मैग्जीन्स इसलिए कम की गई ताकि फ्लाइट पर भार कम पड़ेगा, जिससे तेल कम इस्तेमाल होगा।

No comments:

Post a Comment