menubar

breaking news

Friday, July 14, 2017

जौनपुर के तबरेज खान की सऊदी अरब अग्निकांड में मौत

जौनपुर। जनपद के सरपतहा थाना क्षेत्र के पूरा असालत खां गांव के निवासी तबरेज खान की सऊदी अरब अग्निकांड में मौत हो गयी, इस घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है। वहीँ मां बाप का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गाँव निवासी मो0 दाउद का पुत्र तबरेज खान रोजी रोटी के सिलसिले में सऊदी अरब गया था। वह सऊदी के नजरान शहर में रहकर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। 
तबरेज जिस अपार्टमेंट में रहता था उसमें बुधवार की रात अचानक आग लग गया, जिससे 11 लोगो की मौत हो गयी जिसमें 10 भारतीय शामिल है, जिसमें तबरेज भी शामिल है। यह मनहूस खबर जब उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में मोहर्रम का माहौल कायम हो गया है। हर कोई उसको याद करके सीना पीट पीटकर मातम कर रहा है।
बता दें कि तबरेज तीन बहनो में अकेला भाई था। उसके कंधे पर तीन बहनो के हाथ पीले करने के अलावा मां और बुढ़ी दादी का बोझ था, अब उसके मौत के बाद मां की कोख सुनी हो गयी, बहनो का सहारा भी छिन गया अब कौन इस परिवार का भरण पोषण करेगा। ऐसे में ग्रामीण और उसके नाते रिश्तेदार सरकार से मदद मांग रहे है।
एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि तबरेज की मौत शार्ट सर्किट से लगी आग के कारण हुई है, अब उनके परिवार को जो सहायता होगा किया जायेगा। 

No comments:

Post a Comment