menubar

breaking news

Wednesday, July 19, 2017

अपराधियों की गोली से एसपी आजमगढ़ हुए घायल, बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचाई जान

आजमगढ़। जनपद की पुलिस से आज देश की राजधानी दिल्ली व यूपी में आतंक का पर्याय बने और दिल्ली पुलिस से एक लाख के ईनामी लुटेरे से आमने सामने मुठभेठ हुई। जिसमें लुटेरे को पांच गोलियां लगी और वह घायल हो गया वही उसका एक साथी फरार हो गया। 
वहीँ इस मुठभेड़ में जनपद के एसपी अजय कुमार साहनी के सीने में बदमाशों ने गोली मारी लेकिन गोली बुलेट पुफ्र जैकेट में फंस गयी और वे बाल बाल बच गये, जबकि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह बदमाशों की गोली से घायल हो गये और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की बाइक, पिस्टल, कारतूस बरामद किया। लुटेरा बदमाश भीम उर्फ सागर आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, इसके खिलाफ हत्या, लूट और डकैती के करीब 40 मामले दर्ज है, जिसमें अधिकतर दिल्ली के है, घायल बदमाश को भी हायर सेन्टर रिफर कर दिया गया है। 
बताते चले की घायल बदमाश भीम उर्फ सागर को आजमगढ़ पुलिस ने बरदह थाना क्षेत्र के नरेवे से सोमवार की देर रात लूट के मामले में गिरफ्तार किया था और मंगलवार को कोर्ट लाते समय रास्ते में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया और मंगलवार की देर रात एक युवक भागने के लिए उसने एक युवक की बाइक को छिन कर फरार हो गया। जिसके बाद युवक की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो वह शहर कोतवाली के बाइपास स्थित राजघाट स्थित बागलखराव पुल के पास देर रात पुलिस और बदमाशों में आमने सामने मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में जहां पुलिस अधीक्षक के बुलेट पुफ जैकेट में गोली लगी वही एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह घायल हो गये। जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उन्हे निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए रिफर कर दिया गया। वही इस मुठभेड में अंधेरे और नदी के तराई इलाके का लाभ उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस की गोली से घायल बदमाश की शिनाख्त भीम उर्फ सागर के रूप में हुई। पुलिस से इसके पास से पिस्टल, कारतूस लूट की बाइक बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि फरार बदमाश व इसकी मदद करने वालो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

No comments:

Post a Comment