menubar

breaking news

Wednesday, July 5, 2017

हमार प्रयास है कि प्रदेश में अच्छी से अच्छी सड़के तैयार हो जाय जिससे की पूरे देश में यूपी सड़को के मामले में सबसे बेहतर हो - उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या


आजमगढ़। जनपद के पुलिस लाइन में पहुचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को पुलिस लाइन में ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने तबादलों पर कहा कि यह सरकार का विशेषाधिकार है। कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार अधिकारियों का तबादलता करती है। बुलन्दशहर की महिला सीओ के तबादले पर उन्होने कहा कि सरकार रूटिन तबादले के तहत ही उनका तबादला किया गया है। अगर कहीं भी इसका खराब मैसेज जा रहा है तो भी सरकार इससे पीछे नही हटेगी। 
आजमगढ़ जिले में आयोजित योजना समिति की बैठक में भाग लेने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आजमगढ़ सहित पूरे प्रदेश का विकास होगा। बैठक में विकास के लिए सभी लोगों ने दलगत भावना से उपर उठकर आजमगढ़ के विकास के लिए कदम बढ़ाया है। कानून व्यवस्था पर सरकार तेजी से कार्य कर रही है यही कारण की प्रदेश में अपराधियों का मनोबल टूटा है। 
योजना समिति की बैठक में भाग लेने के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आजमगढ का विकास पूरी तरह से होगा, बैठक में 581 करोड़ रूपये का व्यय प्रस्तावित है, जुलाई में विधानसभा का बजट प्रस्तावित है हमारी कोशिश होगी की आजमगढ़ सहित पूरे प्रदेश का समग्र विकास होगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य जारी है। गेंहू, खरिद, तालाबों, पोखरो से कब्जा, बिजली में भारी सुधार आदि कार्यों से प्रदेश तेजी से विकास की तरफ अग्रसर है। जनहित के कार्यो की उपेक्षा, अपराधियों के संरक्षण व भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्यवाई जारी है। प्रदेश में अपराधियों का मनोबल टूटा है। 
वही उन्होने कहा कि एशिएन डेवलपमेंट बैंक से सड़को के बनाने के बारे में समझौता हुआ है जिसमें 12 जिलों की आठ बड़ी सड़को को बनाने के रिण उपलब्ध हो रहा है। नाबार्ड के मध्यम से भी हमारी 200 करोड की अधिक की सड़को की स्वीकृत हो गयी है। सेतुओं के निर्माण की दृष्टि से भी सरकार की योजनाएं तैयार हो गयी है। हमार प्रयास है कि प्रदेश में अच्छी से अच्छी सड़के तैयार हो जाय जिससे की पूरे देश में यूपी सड़को के मामले में सबसे बेहतर हो। 

No comments:

Post a Comment