menubar

breaking news

Saturday, July 22, 2017

प्रदेश की बड़ी खबरें

ग़ाज़ियाबाद। बहुचर्चित निठारीकांड मामले में CBI कोर्ट ने मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को 302, 376, 364, 201 में दोषी माना है। 24 जुलाई को CBI कोर्ट सजा पर फैसला सुना सकती है। 19 मामलों में से 16 मामलों में CBI ने चार्जसीट दाखिल की थी। कोली को इससे पहले 7 मामलों में फांसी की सज़ा हो चुकी है। 

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ विधायक मथुरा पाल को श्रद्धांजलि देंगे। सूत्रों की मानें तो विधायक का कैंसर की बीमारी के चलते निधन हुआ है। सीएम परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त करेंगे। कानपुर देहात के मैदू गांव में दिवंगत विधायक का अंतिम संस्कार होगा।

शामली। झिंझाना थाना क्षेत्र में अनियंत्रित बस पलटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 4 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुट गयी है।

दिल्ली। डिप्टी CM केशव मौर्य ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल के कार्यकाल के 3 वर्ष पूरे होने पर बधाई दी।

वाराणसी। वाराणासी में विश्व तिरंगा दिवस की धूम मच गयी है। सूत्रों के मुताबिक बीएचयू गेट से तिरंगा जागरूकता रैली निकाली गई है। हाथों में तिरंगा लिए स्कूली छात्रों ने जागरुक किया।

आजमगढ़। जनपद के पवई थाना क्षेत्र के पतोना गांव में बाइक की चपेट में आने से बालक की मौत हो गयी। सूत्रों के मुताबिक यह घटना मां के साथ खेत से वापस आते वक्त हुई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर बाइक चालक पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

बिजनौर। जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र के मालवाड़ा पुल के समीप तालाब में कार पलटने से कार सवार 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक अभी भी लापता है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

आजमगढ़। जनपद के रानी की सराय क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में हाईवोल्टेज से दर्जनभर घरों के उपकरण जल गये हैं। विभाग की उदासीनता के चलते उपभोक्ता परेशान हैं।

आजमगढ़। जनपद के जीयनपुर क्षेत्र के चुंग पार के समीप अनियंत्रित मैजिक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

मथुरा। जनपद के बरसाना थाना क्षेत्र के गोवर्धन रोड पर बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने पशु व्यापारी से 1.5 लाख की लूटकर मौके से फरार हो गये। 24 घंटे में यह लूट की दूसरी वारदात है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

बागपत। जनपद के बड़ौत कोतवाली के हिलवाडी गांव में जल चढ़ाने को लेकर हुई फायरिंग में एक युवक को  गोली लग गयी जिसे गंभीरावस्था में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मेंकर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।

आगरा। जनपद के शमशाबाद थाना क्षेत्र के बाजार इलाके में 3 दिन से लापता वृद्ध का गटर में शव पाए जाने से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है। सूत्रों के मुताबिक वृद्ध 19 जुलाई को अपने ही मार्केट में सोने गया था। परिजनों ने वृद्ध की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

गाजियाबाद। जनपद के खोड़ा थाना क्षेत्र स्थित मोबाइल शॉप में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों के मुताबिक मोबाइल शॉप में लाखों की चोरी की गयी है, सीसीटीवी में दुकान में चोरी की घटना कैद हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment