menubar

breaking news

Tuesday, July 11, 2017

पिता के हत्यारोपी पुत्र समेत दो लोगों को आजमगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़। जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कादिरपुर गांव में एक बेटे ने साथियों के साथ मिलकर जमीन की लालच में अपने ही पिता की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे पुत्र समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उक्त गाँव निवासी रामअवध को शराब की लत थी और उसके पास कुल 10 बिसवा जमीन थी जिसमें से 5 बिसवा जमीन उसने किसी के नाम बैनामा कर दिया था और बची हुई 5 बिसवा जमीन को भी वह किसी के नाम बैनामा करने जा रहा था। उसके बेटे और उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने उन लोगों के साथ मारपीट किया और पत्नी को मायके भेज दिया।
बाद में उसका पुत्र अपने मौसी के लड़के दिलावर के साथ घर आया और उसकी हत्या कर दी और शव को 24 घंटे घर में रखने के बाद अपने एक रिश्तेदार की गाड़ी मांगकर शव को घाघरा नदी में फेंक दिया। मृतक की पत्नी द्वारा जब इस सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया गया तो जांच शुरू हुई जिसमें मृतक का पुत्र फरार मिला, जो कि गाजियाबाद में दिलावर के साथ नौकरी कर रहा था। दोनों को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल किया। उसने बताया कि उसके पास वही 5 बिसवा जमीन बची थी जिसे उसके पिता बेचना चाहते थे जिसके कारण उसने अपने पिता की हत्या की।

No comments:

Post a Comment