menubar

breaking news

Friday, July 7, 2017

जब भाई ने की इज्जत की खातिर बहन की हत्या, खून से लथपथ चाकू लेकर पहुंचा थाने

मुज़फ्फरनगर। जनपद कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के सुभासनगर कालोनी में देर रात एक भाई ने इज्जत की खातिर अपनी बहन की हत्या कर दी और खून से लथपथ चाकू लेकर थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि भाई को अपनी बहन के चाल चलन पर शक था। आरोपी भाई का कहना है की उसने अपनी बहन का 6 जगह रिश्ता किया लेकिन बहन के गलत स्वभाव के चलते उसकी बहन ने अपने सभी 6 शौहर को छोड़कर गलत रास्ता इख्तयार कर लिया, बहन के गलत स्वभाव के चलते आरोपी भाई के अन्य भाई बहन की शादियों के रूकावट होने पर आरोपी भाई ने बहन को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली और शाजिश के चलते आज देर शाम आरोपी भाई कामिल अपनी बहन शंजीदा के घर पंहुचा और बेड पर बैठी अपनी बहन शंजीदा पर धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया, कुछ देर बाद ही शंजीदा की मौके पर ही मौत हो गयी। बाद में हत्यारा भाई खून से लथपथ चाकू लेकर नई मण्डी कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी की मैंने अपनी बहन की हत्या कर दी। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है। पुलिस ने हत्यारे भाई को हिरासत में ले लिया है। 
वही हत्यारे भाई ने इज्जत और मानमर्यादा की खातिर बहन की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद कोई पछतावा नहीं किया है।  

No comments:

Post a Comment