menubar

breaking news

Sunday, July 2, 2017

दबंगों ने फिर किया गैंगरेप पीड़िता पर एसिड अटैक

लखनऊ। गंगा-गोमती एक्सप्रेस में तीन महीने पहले तेजाब के हमले का शिकार बनी गैंगरेप पीड़िता पर अलीगंज इलाके में शनिवार देर शाम तेजाब फेंककर बदमाश भाग निकले, जबकि उसकी सुरक्षा में लगे गनर को इसकी भनक तक नहीं लगी। महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेजाब से पीड़िता के चेहरे के एक तरफ के हिस्से के साथ गला जल गया है, घटना के बाद एडीजी जोन व आईजी रेंज समेत कई अफसर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और हमलावरों की तलाश शुरू कराई।
एडीजी जोन अभय कुमार प्रसाद की मानें तो अलीगंज इलाके के एक हॉस्टल में रह रही महिला शनिवार शाम को हैंडपंप से पानी भरने गई थी, जहां अज्ञात व्यक्तियों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंका और फरार हो गए। रायबरेली की मूल निवासी इस महिला पर 23 मार्च को गंगा-गोमती एक्सप्रेस में तेजाब से हमला किया गया था। उस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जो जमानत पर हैं।
सूत्रों के मुताबिक एडीजी ने बताया कि हमले का पता चलते ही रायबरेली पुलिस की टीम ने पुराने दोनों आरोपियों के घर दबिश दी तो दोनों अपने घर पर थे। उनसे तहकीकात के साथ मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। 
आईजी रेंज जय नरायन सिंह ने कार्यवाहक एसएसपी/एएसपी सिटी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा व सीओ अलीगंज विवेक त्रिपाठी को हमलावरों का पता लगाकर जल्द पकड़ने के आदेश दिए।

No comments:

Post a Comment